Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

FIR से नाम हटाने के नाम पर रिश्वत मांगने वाले दरोगा पर गिरी गाज,एसपी ने किया लाइन हाजिर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

  1. संतोष सिंह  (हरदोई)

यूपी के हरदोई जिले में मुकदमे से नाम निकालने के नाम पर 80 हजार रुपए मांगने का एक मामला सामने आया है घटना का ऑडियो वाइरल होने के बाद एसपी ने उपनिरीक्षक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है।

आरोप है कि जनपद के सांडी थाने में तैनात उपनिरीक्षक  प्रताप सिंह को शराब पकडे जाने के एक मामले में विवेचना मिली थी। विवेचना कर रहे उपनिरीक्षक प्रताप सिंह और आरोपी के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर बातचीत हुई जिसका एक ऑडियो क्लिप सोशलमीडिया पर जमकर वाइरल हो रहा है। इस ऑडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि उपनिरीक्षक प्रताप सिंह किसी से बात कर रहे हैं इस बातचीत में FIR से एक आरोपी का नाम हटाने की बात हो रही है. FIR से एक आरोपी का नाम हटाने का दरोगाजी 80 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। जबकि आरोपी किसी तरह अपने घर का जेवर बेच कर 20 हजार रुपये इकठ्ठा कर देने की बात कह रहा है। दरोगाजी 80 हजार पर टिके हुए हैं.दोनों बीच हुई सारी बातचीत को आरोपी ने रिकॉर्ड कर लिया। जब लेनदेन से भी बात नहीं बनी तो आरोपी ने उस रिकार्ड किये हुए ऑडियो को वाइरल कर दिया।

एसपी ने मामले पर लिया संज्ञान:-वाइरल हो रहे ऑडियो पर ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए एसपी ने सांडी थाना प्रभारी छोटेलाल से बातचीत की तो छोटेलाल ने पहले तो इस तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया. और बताया कि उपनिरीक्षक प्रताप सिंह का नंबर भी बंद है। जिसके बाद एसपी के सी गोस्वामी ने मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए उपनिरीक्षक प्रताप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत से अपराधी अपराध करके भी खुलेआम घूमते हैं और पुलिस इन अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

Traffic Tail
Author: Traffic Tail

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool